Connect with us

पंजाब

रवनीत बिट्टू ने अकाल तख्त के जत्थेदार के खिलाफ केस दर्ज करने की मांग

Published

on

Ravneet Bittu demanded registration of case
Photo : Social Media

लुधियाना 19 जून 2020 (Parmjeet Bhakna):

Advertisement
– भारत चीन के दरमियान चल रहे तनाव के दरमियान इस मुद्दे के ऊपर और ज्यादा तेज जंग छिड़ चुकी है. कांग्रेस के सांसद रवनीत बिट्टू ने कहा है कि सिख फॉर जस्टिस के गुरपतवंत सिंह पन्नू ने भारत-चीन विवाद पर भारत को गलत ठहरा कर देश के शहीदों का निरादर किया है.

पंजाब सरकार की तरफ से रात 9 बजे से सुबह 5 बजे तक, तालाबंदी को सख्ती के साथ लगाया जाएगा

रवनीत बिट्टू ने कहा है कि SFJ पहले ही देश विरोधी ताकतों को हवा देकर माहौल खराब कर रही है. उन्होंने कहा कि श्री अकाल तख्त के जत्थेदार हरप्रीत सिंह, पंजाबी गायक दलजीत दोसांझ और जेजी बी एस संगठन का समर्थन खुलकर कर रहे हैं और यह वही संगठन है जो पंजाब में खालिस्तान बनाने की मांग कर रहा है.

पंजाब में कोरोना केस बढ़ने के कारण लग सकता है लॉकडाउन, कैप्टन अमरिंदर सिंह ने दिए संकेत

उन्होंने पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह से मांग की है कि श्री अकाल तख्त के जत्थेदार ज्ञानी हरप्रीत सिंह, गायक दलजीत दोसांज, पंजाबी गायक जैजी बी और गुरपतवंत सिंह पन्नू के खिलाफ प्रदेश के हर पुलिस स्टेशन के अंदर एक केस दर्ज होना चाहिए, बिट्टू ने कहा कि गुरपतवंत सिंह पन्नू चीन का समर्थन करके देश के अंदर फूट डालने की साजिश रच रहे हैं. इसके साथ पंजाब के अंदर माहौल फिर से बिगाड़ने की कोशिश की जा रही है.

भारत चीन बॉर्डर ताजा अपडेट, चीन की ओर से 10 भारतीय सैनिकों को किया गया रिहा :रिपोर्ट

लुधियाना से कांग्रेस पार्टी के सांसद रवनीत बिट्टू ने अकाली दल को यह भी कहा है कि जत्थेदार इस मामले पर अपना स्टैंड स्पष्ट करें. दूसरी तरफ कैप्टन अमरिंदर सिंह ने भी कहा है कि चीन को सख्त संदेश दिया जाना चाहिए कि वह भारत के साथ धोखा करने इस को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा.

Trending