Connect with us

खेल

इंग्लैंड टूर पर जाने से पहले पाकिस्तान क्रिकेट टीम के 7 और खिलाड़ी क्रोना वायरस पॉजिटिव

Published

on

7 more players of Pakistan cricket team
Photo Twitter : Pakistan Cricket

नई दिल्ली ( उमाशंकर त्रिपाठी ):-क्रिकेट के चाहने वालों के लिए एक बहुत ही बुरी खबर निकल कर सामने आई है. पाकिस्तान क्रिकेट टीम के 07 और खिलाड़ियों की कोरोनावायरस रिपोर्ट आज पॉजिटिव आई है. इससे पहले सोमवार के दिन पाकिस्तान के तीन खिलाड़ियों के अंदर करोना टेस्ट की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. इंग्लैंड के दौरे के लिए पाकिस्तान की टीम में सिलेक्ट हुए 29 खिलाड़ियों में से अब तक 10 खिलाड़ियों के अंदर कोरोनावायरस पॉजिटिव पाया जा चुका है और यह सभी खिलाड़ी पाकिस्तान से रविवार को इंग्लैंड के लिए रवाना होने वाले थे.

Advertisement

मंगलवार को पाकिस्तान टीम के फखर जमां, इमरान खान, हफीज, रियाज, भाट्टी, हसनैन और रिजवान की करोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव निकल कर आई थी. इससे पहले सोमवार के दिन शादाब खान, हारिस राउफ और हैदर अली की रिपोर्ट कोरोनावायरस पॉजिटिव निकल कर आई थी. शादाब, हारिस और हैदर के टेस्ट रविवार के दिन पाकिस्तान के रावलपिंडी में किए गए थे.

दिल्ली के पाक उच्चायोग मैं जासूसी करने के कारण कर्मचारियों मैं 50% की कटौती करने का आदेश

पाकिस्तान क्रिकेट टीम को अगस्त के अंदर इंग्लैंड के खिलाफ तीन वनडे और तीन टेस्ट मैचों की सीरीज वहां खेलनी थी. इस सीरीज के लिए हाल ही के दिनों में पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने 38 खिलाड़ियों की टीम का एलान कर दिया था. इंग्लैंड दौरे पर रवाना होने से पहले इन खिलाड़ियों के कोरोनावायरस टेस्ट करवाए गए और जिसमें से अब तक 10 पाकिस्तानी क्रिकेट खिलाड़ियों की टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

क्रिकेट साउथ अफ्रीका पर कोरोना का कहर 7 लोग निकले कोरोना से संक्रमित

हालांकि अब तक की यह जानकारी सामने नहीं निकल कर आई कि 10 खिलाड़ियों को कोरोनावायरस पाए जाने के बाद इंग्लैंड टूर के लिए सिलेक्ट किया जाएगा या उनका आगे का भविष्य कैसा होगा. इंग्लैंड की टीम को जुलाई में वेस्टइंडीज के साथ तीन टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है.

फिर उसके बाद पाकिस्तान की क्रिकेट टीम और इंग्लैंड के बीच यह सीरीज खेली जानी है. इंग्लैंड पहुंचने के बाद पाकिस्तान के सभी खिलाड़ी 14 दिन तक क्वॉरेंटाइन रहने वाले थे. इसके बाद खिलाड़ी बॉयो सिक्योर माहौल के अंदर इंग्लैंड के मैदानों में बिना दर्शकों के क्रिकेट खेलते.लेकिन अब 10 खिलाड़ियों के अंदर कोरोनावायरस पॉजिटिव पाए जाने के बाद पाकिस्तान इंग्लैंड सीरीज के ऊपर बड़े सवाल खड़े होने शुरू हो चुके हैं. कि इस सीरीज को करवाया जाएगा या इसको रद्द कर दिया जाएगा.

Trending