Connect with us

खेल

आईसीसी को है भरोसा कोरोना महामारी के बीच T20 वर्ल्ड कप हो सकता है

आईसीसी को है भरोसा कोरोना महामारी के बीच T20 वर्ल्ड कप हो सकता है

Published

on

ICC

आईसीसी की गुरुवार को हुई मीटिंग में चाहे बात की जाए. चेयरमैन शशांक मनोहर के उत्तराधिकारी चुनने का हो या फिर इस साल होने वाले T20 वर्ल्ड कप का हो फिर से टालमटोली देखने को मिल रही है. आईसीसी बोर्ड के अध्यक्ष ने मीटिंग के बाद IANS बातचीत करते हुए कहा कि चेयरमैन पद के लिए नामांकन की प्रतिक्रिया अगले सप्ताह तक शुरू की जाएगी.

Advertisement

पाक बोर्ड ने बीसीसीआई को लेकर आईसीसी के सामने रखी ये मांग

T20 World Cup के बारे में बात करते हुए कहा कि इतनी जल्दी क्यों है. सामान्य स्थिति में ज्यादा फर्क नहीं पड़ता परंतु मौजूदा स्थिति को देखते हुए यह नहीं बोलना चाहिए कि बीसीसीआई के लिए इस साल होने वाले टी20 विश्व कप प्राथमिकता है.

कोरोना के कारण अगर टी-20 विश्व कप ना करवाए जाए तो बीसीसीआई आईपीएल का आयोजन करवाना चाहता है. आईसीसी को बताना चाहिए कि फैसला लेने में इतनी देरी क्यों हो रही है. मौजूदा स्थिति में T20 World Cup का आयोजन करवाना संभव नहीं है.

विराट कोहली से पंगा लेने पर देखिए क्या बोले डेविड वॉर्नर

इस साल होने वाले आईपीएल सीजन 13 को कोरोना के कारण अनिश्चित काल के लिए टालने का फैसला लिया गया था. लेकिन अब बीसीसीआई आईपीएल को आयोजन करवाने के लिए तैयार है. परंतु इस साल आस्ट्रेलिया में टी20 विश्व कप को लेकर अभी तक कोई भी कोई नतीजा नहीं निकला है.

अगले महीने होने वाली मीटिंग में वर्ल्ड कप के भविष्य को लेकर आईसीसी फैसला ले सकता है. अगर इस साल T20 वर्ल्ड कप को ना करवाए जाने का फैसला लिया जाता है. बीसीसीआई के लिए आईपीएल करवाने का रास्ता साफ हो जाएगा.

Trending