Connect with us

खेल

कल फिर से होगी ICC की मीटिंग, T20 World Cup के आयोजन को लेकर नतीजों का इंतजार

Published

on

ICC meeting
Photo: Social Media

कोरोना महामारी के कारण विश्व भर में क्रिकेट के आयोजनों को कुछ समय के लिए स्थगित कर दिया गया था। लेकिन अब क्रिकेट को फिर से पटरी पर लाने की कोशिश जारी है। इस बीच कल दोपहर 3 बजे से आईसीसी की मीटिंग है।

Advertisement

महेंद्र सिंह Dhoni है PUBG के दीवाने,पत्नी साक्षी का खुलासा नींद में भी PUBG के बारे में बात करते हैं

इस मीटिंग में ऑस्ट्रेलिया में इस वर्ष होने वाले T20 World Cup के आयोजन को लेकर फैसला लिया जा सकता है। सूत्रों के मुताबिक ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट बोर्ड ने पहले से ही आईसीसीओ को कहा था कि इस साल T20 वर्ल्ड कप करवाना असंभव है। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर डीन जोंस ने भी कहा था कि T20 वर्ल्ड कप को न्यूजीलैंड में भी आयोजित करवाया जा सकता है।

आपको बता दें कि इससे पहले 28 मार्च को आईसीसी की लेकिन उस मीटिंग से कोई परिणाम नहीं निकला था । कल की मीटिंग अहम मानी जा रही है क्योंकि आईसीसी को कल T20 वर्ल्ड कप को लेकर फैसला लेना है ।

पंजाब के अंदर कोरोना वायरस का आंकड़ा 2600 को पार,कैप्टन सरकार की बड़ी चिंता

अगर इस साल T20 वर्ल्ड कप को ना करवाए जाने का फैसला लिया जाए । तो आईपीएल होने की संभावना ज्यादा हो जाएगी । आपको बता दें कि आईपीएल इस साल 29 मार्च से होना था। लेकिन कोरोना को देखते हुए इसे अनिश्चित काल के लिए टाल दिया गया है।आईपीएल दुनिया भर की टी20 लीग में सबसे बड़ी लीग मानी जाती है। इसमें दुनिया भर के खिलाड़ी शामिल होते हैं ।

देश के अंदर क्रिकेट के फैंस बड़े दिनों से इस बात का इंतजार कर रहे हैं कि कब T20 वर्ल्ड कप का आयोजन होगा क्योंकि भारत में क्रिकेट प्रेमी बहुत ज्यादा हैं और भारत के अंदर ही आईपीएल मैचों में करोड़ों रुपए का व्यापार भी होता है. लेकिन करोना वैश्विक महामारी ने सभी काम बुरी तरह से प्रभावित कर दी हैं. आज सभी खिलाड़ी अपने घरों में बंद होकर रह चुके हैं खिलाड़ी मैदान पर पहुंचेंगे तभी उनका सब काम शुरू होगा तो अब उम्मीद की जा रही है. कि देश में करो ना महामारी खत्म होने के बाद कोई बड़ा फैसला T20 पर जल्द लिया जा सकता है.

Trending