Connect with us

खेल

पाक बोर्ड ने बीसीसीआई को लेकर आईसीसी के सामने रखी ये मांग

Published

on

pakistan cricket board
Photo : PCB Media

पाक क्रिकेट बोर्ड (Pakistan Cricket Board) ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद आईसीसी के सामने बीसीसीआई से लिखती आश्वासन लेगी की उनकी टीम को साल 2021 में 20 विश्व कप और 2023 में होने वाले 50 ओवर के विश्वकप में खेलने के लिए वीजा लेने में कोई कठिनाई ना हो.

Advertisement

यह भी पढ़ें – इंग्लैंड टूर पर जाने से पहले पाकिस्तान क्रिकेट टीम के 7 और खिलाड़ी क्रोना वायरस पॉजिटिव

हमारे खिलाड़ियों को भारत का वीजा और खेलने में कोई समस्या ना हो इसीलिए हमें बीसीसीआई लिखती रूप में आश्वासन दें. एक वरिष्ठ अधिकारी के अनुसार Pakistan Cricket Board ने आईसीसी से कहा है. कि वो बीसीसीआई को कहे की वह अपनी सरकार से आश्वासन हासिल कर ले. ICC अपनी होने वाली अगली मीटिंग में इस बात की पुष्टि करें कि T20 वर्ल्ड कप की मेजबानी भारत में की जाएगी या ऑस्ट्रेलिया में.ऑस्ट्रेलिया में आयोजन करवाना मुश्किल माना जा रहा है.

यह भी पढ़ें – क्रिकेट साउथ अफ्रीका पर कोरोना का कहर 7 लोग निकले कोरोना से संक्रमित

सबसे बड़ा सवाल है कि 2021 में T20 वर्ल्ड कप का आयोजन करवाया जाता है तो मेजबानी ऑस्ट्रेलिया द्वारा की जाएगी या फिर भारत इसकी मेजबानी करेगा. भारत के पास पहले से ही 2021 में T20 वर्ल्ड कप की मेजबानी करवाने के अधिकार हैं.

इस साल वर्ल्ड कप अक्टूबर में ऑस्ट्रेलिया में खेला जाएगा. लेकिन कोरोना के प्रकोप के कारण ऑस्ट्रेलिया बोर्ड की तरफ से T20 वर्ल्ड कप इस साल ना करवाए जाने के संकेत दिए गए हैं.अगले महीने होने वाली आईसीसी की बैठक में इस साल होने वाले T20 वर्ल्ड कप को लेकर फैसला लिया जाएगा.

Trending