Connect with us

खेल

टी-20 वर्ल्ड कप के भविष्य के बारे में कल आईसीसी की होगी मीटिंग

Published

on

T20 World Cup

T-20 World Cup को लेकर सभी की निगाहें अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (ICC) की कल होने वाली बैठक पर टिकी हुई है. बैठक में इस साल आस्ट्रेलिया में होने वाले T20 वर्ल्ड कप को लेकर फैसला लिया जाएगा. यह भी चर्चा है कि अगर टी 20 विश्व कप आयोजित नहीं किया जाता है, तो इस साल आईपीएल भारत में आयोजित किया जा सकता है. बीसीसीआई को भी इसे स्थगित किए जाने की उम्मीद है.

Advertisement

IPL के फैंस के लिए खुशखबरी,आईपीएल आयोजन करवाने के लिए UAE तैयार

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट की तरफ से कोरोना के कारण पहले से ही T-20 World Cup ना करवाए जाने के संकेत दिए गए हैं. भारत में कोरोना मामले बढ़ रहे हैं और मामलों की संख्या 10 लाख को पार कर गई है. इसलिए आईपीएल भारत के बजाय यूएई में आयोजित किया जा सकता है.इस साल आईपीएल 29 मार्च से शुरू होना था लेकिन कोरोना महामारी के कारण इसे स्थगित कर दिया था. इस साल का टी 20 विश्व कप 2022 में ऑस्ट्रेलिया में आयोजित होने की उम्मीद है. भारत 2021 टूर्नामेंट की मेजबानी करने के अपने अधिकार को ऑस्ट्रेलिया के साथ नहीं बदलना चाहता.

ICC की गेंदबाजों की रैंकिंग में जेसन होल्डर पहुंचे दूसरे स्थान पर

ऑस्ट्रेलिया इस टूर्नामेंट की मेजबानी नहीं करना चाहता यह इस बात से स्पष्ट हो गया है. अपने खिलाड़ियों को सितंबर के अंत में इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज के लिए तैयारी करने को कहा था. ऑस्ट्रेलिया ने सीरीज के लिए 26 सदस्य शुरुआती टीम की घोषणा कर दी है. बैठक में आईसीसी के अगले चेयरमैन के नामांकन की प्रतिक्रिया पर भी चर्चा हो सकती है. आईसीसी के चेयरमैन की दौड़ में सौरव गांगुली का भी नाम चर्चा में है.आईसीसी ने भी कहा है कि वह स्थिति का जायजा लेकर ही वर्ल्ड कप का फैसला करेगी यह देखने वाली बात दिलचस्प होगी कि कल होने वाली बैठक में आईसीसी क्या करेगा.

देश विदेश की बड़ी खबरें देखने के लिए फॉलो करें AAJ NEWS WALA

Trending