Connect with us

खेल

विराट कोहली पर लगे हितों के टकराव के आरोप,छोड़ना पड़ सकता है पद !

Published

on

Photo : Virat Kohli

कोरोना महामारी के कारण क्रिकेट पूरी तरह ठप पड़ी है. कोरोना के कारण क्रिकेटर अपने अपने घरों में बंद हैं और मैदान पर वापसी का इंतजार कर रहे हैं. लेकिन इंडिया क्रिकेट टीम के कप्तान Virat Kohli की मुश्किलें बढ़ गई है.Virat Kohli के ऊपर हितों के टकराव के आरोप लगाए जा रहे हैं.

Advertisement

टेस्ट चैंपियनशिप की दौड़ में 8 जुलाई को भिड़ेंगे इंग्लैंड-वेस्टइंडीज

संजीव गुप्ता ने BCCI लोकपाल को एक मेल भी भेजा है. संजीव गुप्ता ने कहा है कि विराट कोहली एक ही समय में 2 पदों पर काबिज हैं. सुप्रीम कोर्ट द्वारा अनुमोदित BCCI के नियम 38(4) का उल्लंघन है. विराट कोहली स्पोर्ट्स एलएलपी कंपनी के साथ भारतीय कप्तान है.विराट को अपना एक पद छोड़ना होगा. संजीव गुप्ता ने अनुरोध करते हुए कहा है कि वह विराट कोहली को एक पद पर त्यागने का आदेश दें. जिससे की BCCI के नियम 38(4) का पालन हो सके.

श्रीलंकाई क्रिकेटर कुसल मेंडिस की गाड़ी से दुर्घटना एक व्यक्ति की मौत, कल होगी कोर्ट में पेशी

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के अध्यक्ष सौरभ गांगुली भी हितों के टकराव का आरोप लगा है. सौरव गांगुली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर को शेयर किया है. जिसमें उन्होंने कैप्शन में लिखा कि कैप्चर में लिखते हुए Jsw cement का ब्रांड एंबेसडर बताया है. जेएसडब्ल्यू सीमेंट Jsw group का हिस्सा है. सौरव गांगुली को नहीं लगता कि इस मामले में किसी भी तरह हितों के टकराव का मामला है.

देश विदेश की बड़ी खबरें देखने के लिए फॉलो करें AAJ NEWS WALA

Trending