Janvi Kapoor Spotted At Mumbai
Sridevi & Boney Kapoor daughter Janvi Kapoor Spotted At Mumbai Airport First Debut Bollywood Film Industry Film Dhadak.
नई दिल्ली (स्वाति) फिल्म अभिनेत्री श्रीदेवी और फिल्ममेकर बोनी कपूर की बेटी Janhvi Kapoor बॉलीवुड में अपना सफर डेब्यू करने के बाद अब लगातार बॉलीवुड में चर्चा का विषय बनी हुई.कभी तो उसके आने वाली फिल्म की खबरें निकल कर आती हैं. तो कभी वह जिम में स्पॉट करती नजर आती है हाल ही में जाह्वी कपूर मुंबई एयरपोर्ट के ऊपर नजर आए जिसमें उसका बहुत ही यूनीक स्टाइल स्टेटमेंट देखा जा सकता है
आप इन सभी तस्वीरों को ध्यान से देख सकते हैं जिसमें जाह्वी कपूर मुंबई एयरपोर्ट के ऊपर है. उनके स्टाइल स्टेटमेंट की बात की जाए तो उन्होंने ब्हाइट कलर का क्रॉप टॉप और पिंक पैंट को पहन रखा है. उसके ऊपर पिंक जैकेट भी नजर आ रही है.
‘War’ New poster:ऋतिक रोशन ने टाइगर श्रॉफ को जवाब दिया, शब्दों से ज्यादा एक्शन पर बात करूंगा
जाह्वी के हाथ में वही बैग नजर आया है. जो ज्यादातर मौकों पर वह अपने साथ ही लेकर चलती है. यह कहा जा सकता है कि यह उनका कोई लकी बैग है. इससे पहले उन्हें यह बैग जिम में ले जाते हुए भी देखा जा सकता है.
जहान्वी कपूर फिल्म “धड़क” से बॉलीवुड के अंदर अपना डेब्यू किया था जो पिछले साल 2018 के अंदर ली हुई थी इस फिल्म को करण जोहार की धर्म प्रोडक्शन कंपनी ने प्रस्तुत किया था जिसमें इशान खट्टर की अहम भूमिका थी जानवी कपूर का नाम करण जौहर की फिल्म की स्टार कास्ट में भी शामिल है.

जहान्वी कपूर की आने वाली फिल्मों की बात की जाए तो जहान्वी कपूर की बायोपिक करने जा रही है. जिसकी शूटिंग कर रही है. कारगिल गर्ल बायोपिक फाइटर प्लेन गुंजन सक्सेना के जीवन के ऊपर आधारित है. फिल्म में इसमें वह गुंजन सक्सेना की किरदार में आप को दिखेगी गुंजन को भारत की पहली लड़ाकू महिला होने का गौरव प्राप्त है. 1999 में कारगिल युद्ध में वह शामिल हुई थी | उस लड़ाई में अपनी जान की परवाह न करते हुए गुंजन ने अपने कई साथियों की जान बचाई थी गुंजन को उनकी बहादुरी के लिए सूर्यवीर पुरस्कार से सम्मानित किया जा चुका है.
Dream Girl Official Trailer:आयुष्मान खुराना अब पूजा बन कर पापा को भी कर गई दीवाना
आपको यह भी बता दे की रोमांटिक फिल्म धड़क से बॉलीवुड में शानदार एंट्री करने वाली श्रीदेवी और बोनी कपूर की बड़ी बेटी है जहान्वी कपूर एक हार कॉमेडी फिल्म के अंदर भी आपको नजर आएंगी इस फिल्म का नाम है ‘रूह आफ़ज़ा’ इस फिल्म में जानवी कपूर और राजकुमार राव मुख्य भूमिका के अंदर नजर आएंगे