Sukhbir Badal
Sukhbir Badal said that Captain Amarinder Singh did not send a proposal to the Modi government to help the flood victims in Delhi.
चंडीगढ़ (परमजीत):- फिरोजपुर से लोकसभा मेंबर एवं शिरोमणि अकाली दल के प्रधान सुखबीर सिंह बादल ने इस बात का एक बड़ा दावा किया है. कि कैप्टन अमरिंदर सिंह सरकार ने दिल्ली की मोदी सरकार से सही ढंग अपनाकर पंजाब के अंदर बाढ़ ग्रस्त लोगों के लिए राहत पैकेज की मांग नहीं की उन्होंने कहा कि अभी तक कैप्टन अमरिंदर सिंह सरकार ने मोदी सरकार के पास बाढ़ ग्रस्त इलाकों का प्रपोजल बनाकर भी नहीं भेजा. मदद कैसे मिलेगी..?

Batla House Box Office Collection Day 7: ‘बाटला हाउस’ का तूफान जारी,बॉक्स ऑफिस पर कलेक्शन की धमाल

इस सूची में नहीं है नाम शामिल

दिल्ली की केंद्र सरकार की तरफ से राहत राशि प्राप्त करने वाले 10 प्रांतों की सूची में पंजाब का नाम ना आने की वजह से कैप्टन अमरिंदर सिंह ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से बाढ़ ग्रस्त इलाकों में हुए नुकसान की पूरी जानकारी सही ढंग से पेश नहीं की है. इस प्रपोजल के बिना केंद्र सरकार पंजाब की मदद कैसे कर पाएगी. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री सिर्फ बयान बाजी कर सकते हैं और कुछ नहीं कर सकते.

Kumkum Bhagya Written Update: प्रज्ञा को आज के एपिसोड में क्या पता चलेगा, जिससे कुमकुम भाग्य में आएगा एक बड़ा तूफान

25,000/25,000 दिए जाने चाहिए

शिरोमणि अकाली दल के प्रधान सुखबीर सिंह बादल ने बताया कि बाढ़ ग्रस्त परिवारों को 25,000 /25,000 के हिसाब से मुआवजा दिया जाना चाहिए. उन्होंने कहा कि एसजीपीसी एवं शिरोमणि अकाली दल मिलकर लोगों के लिए राहत कार्य चला रहे हैं. आपको बता दें कि कैप्टन अमरिंदर सिंह ने प्रधानमंत्री मोदी से 1,700 करोड़ की राहत राशि की मांग की है.

आप हमारी वेबसाइट के ऊपर देश दुनिया की तमाम खबरें देख सकते हैं | क्रिकेट के सभी अपडेट जानने के लिए आप हमारी वेबसाइट के ऊपर आ सकते हैं और इसके साथ आप हमें इंस्टाग्राम के ऊपर फेसबुक पेज के ऊपर ट्विटर अकाउंट के ऊपर भी फॉलो कर सकते हैं | पल-पल की हर खबर आप तक हम सबसे पहले सबसे तेज पहुंचाने की कोशिश करती हैं | क्रिकेट जगत की सभी खबरें आपको हमारे इस वेबसाइट के ऊपर मिल जाएंगे. फिल्मी न्यूज़ भी हम आपके लिए अपडेट रखते हैं, बॉलीवुड के सभी कलाकारों की बायोग्राफी भी आप हमारी वेबसाइट के ऊपर जान सकते हैं | अगर आप हमारी वेबसाइट पर कोई हाथ देना चाहते हैं तो आप हमें हमारी ईमेल पर संपर्क कर सकते हैं… धन्यवाद टीम आज न्यूज़ वाला