Kartarpur Corridor
Team arrived from Delhi to take stock of Kartarpur Corridor construction
Reporter..Jatinder Kundal Gurdaspur:- करतारपुर कॉरिडोर को लेकर पिछले दिनों पंजाब के दो अलग अलग कैबिनेट मंत्रिओं द्वारा दिए गए बयानों के बाद आज लेन्डपोरट अथॉरिटी ऑफ इण्डिया के उच्च अधिकारिओं द्वारा डेरा बाबा नानक पहुंच कर करतारपुर कॉरिडोर निर्माण का जायज़ा लिया गया। इस टीम में लेंडपोरट अथॉरिटी ऑफ इण्डिया के चीयरमेन, निर्माण कम्पनी के चेयरमैन, डिप्टीकमिश्नर गुरदासपुर व स्थनीय प्रशासनिक सधिकारी मौजूद थे।
हालां की इस दौरान दिल्ली से आए अधिकारिओं द्वारा लगातर मिडिया से दुरी बनाए रखी गई। लेकिन  एसडीएम डेरा बाबा नानक ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा की भारत की केंद्र व प्रदेश सरकार नियत समय पर कॉरिडोर का निर्माण मुकमल करने के लिए वचनबद्ध है और सभी निर्माण कार्यों को समय पर मुकम्मल कर लिआ जाएगा।

Sapna Choudhary New Pics: सपना चौधरी सलवार कमीज नहीं अब वेस्टर्न ड्रेस डालकर कर दिया यह धमाका

 पिछले दिनों पंजाब के केबिनेट मंत्री तृप्त राजिंदर सिंह रंधावा द्वारा पाकिस्तान के साथ खराब सबंधों का हवाला देते हुए कॉरिडोर निर्माण का रोके जाने का बयान दिया गया था। उस के  कुछ ही दिनों बाद उसी सरकार में कैबनिट मंत्री और डेरा बाबा नानक से विधायक सुखजिंदर सिंघ्रंधवा ने निर्माण स्थल पर खड़े होकर काम लगातार जारी होने के बयान के साथ काम की रफ्तार बढ़ाने के लिए दिल्ली सरकार से मीटिंग की बात कहि थी।
इन दोनों मंत्रियों द्वारा दिए गए बयानों के बाद काम की रफ्तार और निर्माण कार्य की वर्तमान स्थिति को जानने के लिए  आज लेन्डपोरट अथॉरिटी ऑफ इण्डिया की एक टीम डोली से डेरा बाबा नानक पहुंची इस टीम ने पुरे निर्माण कार्य का जायज़ा लिआ, हालां की लोगों द्वारा पूरा समय मिडिया से दुरी बरकरार रखी गई।

आप हमारी वेबसाइट के ऊपर देश दुनिया की तमाम खबरें देख सकते हैं | क्रिकेट के सभी अपडेट जानने के लिए आप हमारी वेबसाइट के ऊपर आ सकते हैं और इसके साथ आप हमें इंस्टाग्राम के ऊपर फेसबुक पेज के ऊपर ट्विटर अकाउंट के ऊपर भी फॉलो कर सकते हैं | पल-पल की हर खबर आप तक हम सबसे पहले सबसे तेज पहुंचाने की कोशिश करती हैं | क्रिकेट जगत की सभी खबरें आपको हमारे इस वेबसाइट के ऊपर मिल जाएंगे. फिल्मी न्यूज़ भी हम आपके लिए अपडेट रखते हैं, बॉलीवुड के सभी कलाकारों की बायोग्राफी भी आप हमारी वेबसाइट के ऊपर जान सकते हैं | अगर आप हमारी वेबसाइट पर कोई हाथ देना चाहते हैं तो आप हमें हमारी ईमेल पर संपर्क कर सकते हैं… धन्यवाद टीम आज न्यूज़ वाला