Garima Jain
TV actress Garima Jain broke her engagement 2 months before her Diamond Merchant boyfriend.

मुंबई (स्वाति):- टीवी शो की मशहूर एक्ट्रेस शक्ति फिल्म गरिमा सिंह जिनकी 13 जून के दिन डायमंड मर्चेंट राहुल सराफ से सगाई हुई थी. रोके के 2 महीने बाद ही सगाई तोड़ दी गई है. गरिमा ने इस खबर को कंफर्म भी किया है. अपने पाठकों को बता दें कि राहुल हाल ही में लंदन से मुंबई शिफ्ट हुए हैं.

वहीं टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक गरिमा ने अपनी सगाई टूटने की खबर को कन्फर्म भी कर दिया है. एक्ट्रेस ने यह बताया कि हम दोनों मुश्किल से ही एक दूसरे को जानते हैं. रोका करने के बाद हमारे बीच आपसी तालमेल नहीं बैठ पा रहा था. यह अलग अलग इंडस्ट्री से होने की वजह से भी है.

Mission Mangal Critics Review: जानिए, मिशन मंगल ने बटाला हाउस से कितने स्टार लिए, समीक्षकों का क्या मानना है

टीवी सीरियल्स में तमाम तरह के कैरेक्टर निभा चुकी एक्ट्रेस ने यह बताया कि शुरुआत में वह मेरे साथ इंटिमेट सीन की शूटिंग और स्क्रीन पर छोटे कपड़े पहनने को लेकर सहज नहीं होने के बारे में था. हमने इस पर काम करने की कोशिश की लेकिन चीजें बेहतर नहीं हो सकी और इसे खींचने और इसे गंदा करने की बजाय, हमने परस्पर रिश्ता खत्म करने का ही फैसला किया है.

आपको यह भी बता दें इससे पहले इस एक्ट्रेस ने यह भी बड़ा खुलासा किया था कि वह इंडस्ट्री में किसी से शादी नहीं करना चाहती है. लेकिन अब वह खुद को बांधकर नहीं रखना चाहती.
बता दें कि पहले गरिमा के विवियन देशना संग रिलेशन में होने की भी खबरें थी. रिपोर्ट्स के मुताबिक कुछ समय पहले ही दोनों अलग हुए हैं.

Batla House Movie Review: बटाला हाउस “जॉन अब्राहम” के दमदार एक्टिंग के दम पर आगे निकलती नजर आ रहे

गरिमा सिंह ने बताया कि मैं तो सिर्फ अपने कैरियर के ऊपर ही फोकस रखना चाहती हूं और जो भी कुछ मेरे साथ हुआ मैं इसके बारे में बिल्कुल सोचना नहीं चाहती. सेटल डाउन की जल्दी में बिल्कुल भी नहीं हूं. जब चीजों का होना होगा तब हो जाएगी. और मैंने अब सब कुछ भगवान के भरोसे छोड़ दिया है.