Connect with us

विदेशी

क्या ओंटारियो सरकार व्यवसायों को अपने कोविद -19 का परीक्षण करने की अनुमति दे सकती है?

Published

on

Ontario government
photo credit facebook post Christine Elliott

ओंटारियो ( परमजीत ) 22 मई:- व्यापारिक समुदाय के सहयोग से, ओंटारियो सरकार कोविद -19 के आगे परीक्षण करने की तैयारी कर रही है। लोगों के काम पर वापस आने के बावजूद ओंटारियो सरकार (Ontario Government) की तरफ से कोविड-19 की जांच के लिए एक विधि को अपनाने में विफल होने के लिए वैज्ञानिकों ने फोर्ड सरकार की बार-बार आलोचना की है।

ट्रूडो आज स्वदेशी लोगों के लिए अधिक वित्तीय सहायता की घोषणा कर सकते हैं

बुधवार को स्वास्थ्य मंत्री क्रिस्टीन इलियट (Christine Elliott) ने यह स्वीकार किया है कि हेल्थ यूनिट के आंकड़े क्रोना वायरस के केसों को 25000 से नीचे दिखा रहे हैं और इसीलिए लोग बहुत ज्यादा परेशान हैं की प्रांत (Province) सरकार की टेस्ट रणनीति के बारे में पूछे गए | कई सवालों के जवाब देते हुए स्वास्थ्य मंत्री क्रिस्टीन इलियट ने कहा हम व्यवसायों के साथ काम कर रहे हैं ताकि यह पता लगाया जा सके कि वे अपने परीक्षण कैसे कर सकते हैं?

कनाडा के ओंटारियो में कोरोना वायरस के 427 नए मामले, 15 लोगों की हुई मौत

“यह एक जटिल प्रक्रिया है,” उन्होंने कहा। इलियट ने यह नहीं बताया कि यह योजना कब लागू होगी।विपक्षी दलों की तरफ से इस बात के ऊपर गहरी चिंता प्रकट की जा रही है कि एक तरफ तो हम अर्थव्यवस्था को फिर से खोल रहे हैं | और दूसरी तरफ करियाना स्टोर वर्कर, टैक्सी एवं लिमोजिन ड्राइवर जो हर दिन बड़ी मात्रा में लोगों की सेवा करने के लिए आगे आ रहे हैं और नियमित तौर पर उन सब की जांच नहीं होगी तो उसका कोई फायदा नहीं होगा |

आने वाला समय बताएगा कि प्रांत की कोरोना वायरस परीक्षण रणनीति क्या होगी लेकिन वर्तमान में देश में कोविद -19 का प्रकोप बढ़ रहा है और कई राज्यों को खोलने की तैयारी की जा रही है जबकि देश के प्रधान मंत्री जस्टिन ट्रूडो ने सभी व्यापारियों के लिए अधिक काम किया है। संघीय सरकार दिन-रात काम कर रही है ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि जितने भी कनाडाई बच्चे हैं उनका इलाज और संरक्षण हो।

Trending