Connect with us

विदेशी

CANADA की चार प्रमुख पार्टियों ने Federal “वेज सब्सिडी” के लिए किया अप्लाई

Published

on

Canadian parties
Photo :Services publics et Approvisionnement Canada

ओटावा, 24 मई ( परमजीत ):- कनाडा की लिबरल पार्टी, (liberal Party) कंजरवेटिव पार्टी, (Conservative Party) एनडीपी (NDP) एवं ग्रीन पार्टियां (Green Party) इन सब ने मिलकर फेडरल सरकार की वेज सब्सिडी प्रोग्राम के लिए अप्लाई किया है | यह सभी पार्टियां कोविड-19 महामारी के दौरान अपने स्टाफ को बरकरार रखने के लिए सरकार की तरफ से जारी 75% वेज सब्सिडी हासिल करना चाहती हैं | एनडीपी की तरफ से शुक्रवार को इस प्रोग्राम के लिए अप्लाई किया गया था | इसके थोड़ी देर बाद ही लिबरल पार्टी, कंजरवेटिव पार्टी एवं ग्रीन पार्टी ने भी इस बात की पुष्टि कर दी और उन्होंने इस प्रोग्राम के लिए अप्लाई किया जा चुका है |

Advertisement

प्रीमियर डग फोर्ड ने ओंटारियो के लोगों को अपना कोविड-19 टेस्ट करवाने की अपील की

यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि कंजरवेटिव पार्टी और लिबरल पार्टी पहले से ही इन निधियों को प्राप्त कर चुके हैं, ताकि राजनीतिक चंदे के बाद वे अपने श्रमिकों को भुगतान करना जारी रख सकें।

क्या ओंटारियो सरकार व्यवसायों को अपने कोविद -19 का परीक्षण करने की अनुमति दे सकती है?

लिबरल पार्टी के प्रवक्ता ब्रेंडन कैले ने बताया कि मार्च के अंदर शुरू के अंदर कर्मचारियों को उनकी तनख्वाह देना जारी रख सकें ने बताया कि मार्च से शुरू हुए व्यक्तिगत फंडरेज इवेंट्स के ऊपर लगी हुई रोक के बाद पार्टी को संघीय समर्थन मिला है। इसके साथ ही पार्टी ने अपने स्टाफ के किसी भी मेंबर की छुट्टी नहीं की है | इस दौरान कंजर्वेटिव पार्टी के प्रवक्ता कोरी हैन ने कहा कि उनका संघीय पार्टी नेतृत्व दौड़ के बीच में था।

Punjabi Food Seva के सभी कार्यों की मेयर पैट्रिक ब्राउन ने जमकर तारीफ की

उन्होंने कहा कि कई कनाडाई, संगठनों और गैर-लाभकारी संगठनों की तरह, CWID-19 मानदंडों का उनकी टीम, पार्टी और गतिविधियों पर प्रभाव पड़ा है। उन्होंने बताया कि पार्टी अपने स्टाफ के अंदर किसी भी प्रकार की कटौती नहीं करना चाहती उन्होंने कहा कि वह अपनी गतिविधियों को पहले की तरह ही जारी रखना चाहती हैं पर ऐसे संकट के समय में उनके पास ज्यादा पैसा नहीं था. इसलिए उनको मदद लेनी पड़ी |

CANADA की सीमाओं को बंद करने में कनाडा ने दिखाई सुस्ती : टैम

एनडीपी और ग्रीन पार्टी ने भी ऐसे ही कारण बताएं कि संकट की इस घड़ी में वह अपने स्टाफ को गंवाना नहीं चाहते इसलिए उन्होंने फेडरल सरकार से यह मदद ली है | अब तक, संघीय सरकार ने सब्सिडी के लिए 215,661 आवेदन प्राप्त किए हैं, और सरकार ने उन सभी को मंजूरी दी है। इस कार्यक्रम के तहत अब तक 5.7 बिलियन का वितरण किया जा चुका है।

Trending