Connect with us

विदेशी

Punjabi Food Seva के सभी कार्यों की मेयर पैट्रिक ब्राउन ने जमकर तारीफ की

Published

on

Mayor Patrick Brown
Photo credit Facebook- Patrick Brown

ओंटारियो ( परमजीत ) 23 मई:- जिस दिन से कनाडा के अंदर लॉकडॉन शुरू हुआ है उस दिन से ही “पंजाबी फूड सेवा” जरूरतमंद लोगों को खाना मुहैया करवा रही है इस पूरे कार्यक्रम के तहत सब लोगों को खाना दिया जा रहा है |अभियान शुरू होने में पूरे 62 दिन हो गए हैं। दो महीने की यात्रा के बाद, “ब्रैंपटन मेयर पैट्रिक ब्राउन”(“Brampton Mayor Patrick Brown”) कल ब्रैंपटन स्थित “पंजाबी फूड सेवा” इकाई में पहुंचे। पंजाबी समुदाय की कई जानी-मानी हस्तियां भी थीं।

CANADA की सीमाओं को बंद करने में कनाडा ने दिखाई सुस्ती : टैम

पंजाबी फूड सेवा (Punjabi Food Service) के संचालक जगराज सिद्धू (Jagraj Sidhu) ने सभी वॉलिंटियर्स का धन्यवाद किया जिसके साथ उन्होंने राशन को दान किया और उन सब लोगों का धन्यवाद भी किया | पंजाबी फूड सेवा के संचालक “जगराज सिद्धू” ने हैं बताया कि कोई हिसाब नहीं है कि यह जरूरतमंदों के लिए राशन कहां से आ रहा कौन देकर जा रहा है | पंजाबियों की सेवा भावना बहुत बड़ी है|

किराने की दुकान Fiesta Farms ने कोरोनोवायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण के बाद, बंद कर दिया

उनके साथ उनकी टीम में गोलू अयाली, जो पहले दिन से इस पूरी मुहिम के साथ जुड़े हुए हैं उन्होंने भी बताया कि यह ना सिर्फ पंजाबियों के लिए उसके साथ विभिन्न समुदायों के लोग हैं। अश्वेत समुदाय से, पाकिस्तानी मूल के सीरियाई और कई अन्य, जिन्हें ज़रूरत है, बिना किसी झिझक के यहाँ से आपूर्ति ले रहे हैं।

क्या ओंटारियो सरकार व्यवसायों को अपने कोविद -19 का परीक्षण करने की अनुमति दे सकती है?

जगदीश गरेवाल की तरफ से मेयर पैट्रिक ब्राउन को पंजाबी फूड सेवा के बारे में तमाम जानकारी दी गई. कि कैसे यह पंजाबी फूड सेवा काम कर रही है किन-किन जगहों पर काम कर रही है और नई यूनिट जो ब्राम्पटन के अंदर नार्थ पार्क एयरपोर्ट के कॉर्नर पर बनाई गई है | जिसके अंदर हर प्रकार की राहत सामग्री जो रखी गई है उसके बारे में भी तमाम जानकारी दी गई |

पाकिस्तान में बड़ा विमान हादसा, कराची के रिहायशी इलाके में गिरा यह विमान 107 लोग थे सवार

मेयर पैट्रिक ब्राउन के साथ-साथ क्षेत्रीय पार्षद गुरप्रीत ढिल्लों (Regional Councilor Gurpreet Dhillon) और नगर परिषद हरकीरत सिंह (City Council Harkirat Singh) ने पंजाबी खाद्य सेवा स्वयंसेवकों को उनकी प्रतिबद्धता के लिए धन्यवाद दिया और कहा कि जब हम परिषद में बैठते हैं और बात करते हैं तो हमें गर्व होता है कि हमारा समुदाय और हमारे समुदाय के लोग इस तरह से मदद कर रहे हैं।

thestatusraja

Trending