Connect with us

विदेशी

ओंटारियो सरकार सामाजिक समारोहों पर प्रतिबंध नहीं उठाने का फैसला

Published

on

Ontario government
photo social media

टोरंटो ( परमजीत ) 26 मई:- कैनेडा के अंदर कोविड-19 के अंदर केस दिन प्रतिदिन बढ़ते ही चले जा रहे हैं. जिस वजह से प्रोविंस की तरफ से सोशल गैदरिंग के ऊपर लगाई गई पाबंदीयों के चलते अब इनका बंदियों को हटाने का फैसला कैनेडा की सरकार की तरफ से लिया जा सकता है | लगातार पांचवें दिन ओंटारियो की तरफ से 1 दिन के अंदर कोविड-19 के 400 नए मामले निकलकर आने की रिपोर्ट बाहर आइए।

Advertisement

CANADA की चार प्रमुख पार्टियों ने Federal “वेज सब्सिडी” के लिए किया अप्लाई

सोमवार को प्रोविंशियल हेल्थ अधिकारी की तरफ से नोबेल करोना वायरस के 404 नए मामले दर्ज किए गए. जिसके अंदर 29 लोगों की मौत रिकॉर्ड दर्ज की गई है |इसके साथ ही उन कार्यों के अंदर कोविड-19 के मरीजों की कुल गिनती 25904 के पास पहुंच चुकी है यहां तक कि 2102 लोगो को इस कोरोना वायरस से मारे जा चुके हैं अब तक 19698 लोग पूरी तरह से ठीक हो चुके हैं |

सोमवार को कनाडा के स्वास्थ्य मंत्री क्रिस्टीन इलियट ने कहा कि कोविड-19 के मामले को देखते हुए वीकेंड के ऊपर मदर्स डे के मौके पर सोशल गैदरिंग के संबंध में लोगों ने जमकर नियम तोड़े उन्होंने कहा कि ट्रिनिटी बेलवुड्स और अन्य पार्कों में सार्वजनिक समारोहों के मद्देनजर सामाजिक समारोहों पर वर्तमान प्रतिबंध नहीं हटाने का निर्णय जारी रखा जा सकता है।

प्रीमियर डग फोर्ड ने ओंटारियो के लोगों को अपना कोविड-19 टेस्ट करवाने की अपील की

ओंटारियो के अलावा देश के दूसरे स्थानों पर कोविड-19 के केस दिन प्रतिदिन बढ़ते चले जा रहे हैं | लेकिन जस्टिन ट्रूडो की सरकार को पता है कि देश को कितने दिन लॉक किया जा सकता है | इसीलिए अब धीरे-धीरे कैनेडा के बहुत से कारोबार दफ्तर उन लोगों के लिए पार्क व सार्वजनिक स्थानों को खोलने का एक आखरी विकल्प बचा है |


इसीलिए अब पूरे कनाडा के अंदर लोगों को लॉकडॉन के अंदर कुछ रहते हैं | कुछ राहत देनी शुरू कर दी है. लेकिन इसके साथ-साथ सरकार की कोविड-19 के साथ जुड़ी हुई गाइडलाइंस को लोगों को फॉलो करना पड़ेगा वरना कनाडा में करोना का पसार रोकना मुश्किल हो जाएगा।

Trending