Connect with us

विदेशी

Canada के क्वारंटाइन नियमों को तोड़ने पर, दो अमरीकी नागरिकों को जुर्माना किया गया

Published

on

Two US citizens
Photo : Embassy of Canada US

टोरंटो 6 जुलाई 2020 ( आज ब्यूरो

Advertisement
):-कनाडा के अंदर कोरोनावायरस (Coronavirus) के चलते क्वॉरेंटाइन नियमों के उल्लंघन करने वाले दो अमेरिकी व्यक्तियों को जुर्माना किया गया है. पुलिस ने बताया कि इन दोनों ने को ओंटारियो (Ontario) के टाउन के अंदर कई बार देखा गया है.

वेंकूवर एयरपोर्ट के ऊपर लैंड किए तीन जहाज और उनमें कोविड-19 के संक्रमित यात्री सफर कर रहे थे

रेनी रिवर डिस्ट्रिक्ट, जोकि थंडर बे, ओंटारियो (Ontario) के पश्चिम के अंदर कैनेडा अमेरिका की सरहद के साथ पड़ता है के अंदर ओंटारियो प्रोविंशियल पुलिस अधिकारियों ने बताया कि 66 साल के की महिला 24 जून को दाखिल हुई. पुलिस ने बताया कि विजिटर को अपने कनाडियन रिहाइश के ऊपर जाना था और वहां पर उसको 14 दिन के लिए रुकने का रुकने के नियम के बारे में बताया गया था.

पाकिस्तान एयरलाइन के जहाज 6 महीने तक यूरोप में नहीं भर पाए पाएंगे उड़ान, इन कारणों से.?

एक समाचार विज्ञप्ति में, पुलिस ने कहा कि दोनों व्यक्तियों को संगरोध अधिनियम का उल्लंघन करते हुए पाया गया और फोर्ट फोर्सेस के शहर में एक स्टॉप पर रुकते हुए देखा गया। नतीजतन, मिनेसोटा के एक्सेलसियर में रहने वाले दोनों पुरुषों पर 1000 1,000 (प्रति व्यक्ति) का जुर्माना लगाया गया।

आपको यह भी बता दें कि केनेडा के रास्ते अलास्का पहुंचने वाले अमेरिकियों को छूट दी हुई है पर कई सैलानी इस छूट का नाजायज फायदा उठाते हैं और इस को कैनेडा के अंदर रुकने के लिए इस्तेमाल कर रहे हैं. इस बात को लेकर अमेरिकियों के अंदर अब चिंता बनी हुई है. कनाडा के अंदर कोरोनावायरस के संक्रमित मरीजों की गिनती अभी भी बहुत ज्यादा है. जिसके चलते प्रशासन ने सख्त नियम बनाए हुए हैं और इन नियमों की हर किसी को पालना भी करनी होगी.

Trending